Shah Rukh Khan Shares Birthday Post For Rajinikanth

 


कल (12 दिसंबर) सुपरस्टार रजनीकांत का 73वां जन्मदिन है। जहां प्रशंसकों और जीवन के सभी क्षेत्रों की प्रतिष्ठित हस्तियों से हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं, वहीं शाहरुख खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके लिए एक खूबसूरत संदेश साझा किया। न केवल एक हार्दिक शुभकामना बल्कि इस पोस्ट का SRK की 2013 की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के साथ एक विशेष संबंध भी था।

उसी के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 'लुंगी डांस' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें रजनीकांत की तस्वीर के सामने झुकते देखा जा सकता है। अनजान लोगों के लिए, यह ट्रैक जेलर अभिनेता को एक श्रद्धांजलि थी। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के अभिनेता ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “अद्वितीय किंवदंती - @rajinikanth थलाइवा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! मेरी ओर से बड़े आलिंगन (सभी रजनी प्रशंसकों में से सिर्फ एक!) बहुत सारा प्यार सर और आप आने वाले कई वर्षों तक हमारा मनोरंजन करते रहें। उसी पर एक नजर डालें.



अभिनेता की पोस्ट पर नेटिज़ेंस ने कुछ प्यारी प्रतिक्रियाएं दीं। एक नेटिज़न्स ने लिखा, "किंग विशिंग किंग।" वहीं एक यूजर ने कहा, “लीजेंड को नमन।” एक नेटिज़न ने कहा, "
शाह के मन में रजनी सर के लिए बहुत प्यार और सम्मान है।" एक यूजर ने आगे कहा, "एक साथ फिल्म करनी चाहिए... शायद पिता-पुत्र की भूमिका।" एक नेटिज़न ने कहा, “हैप्पी बर्थडे सुपरर #रजनीकांत । वह शख्स जिसने सिनेमा उद्योग में स्टाइल और स्वैग पेश किया।'' एक प्रशंसक ने कहा, “थलाइवर को यही प्यार मिलता है! पहले कभी नहीं, फिर कभी नहीं. मेरे प्रिय बादशाह शाहरुख खान, #डनकी को धन्यवाद और शुभकामनाएं । एक नेटिज़न ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे आप उनके सबसे बड़े प्रशंसक हैं, यह जानकर खुश हैं कि आप हमेशा उनका आदर करते हैं। उन्होंने आपको जो पाठ पढ़ाया, उसके लिए आभारी हूं... इससे आपको अच्छा फायदा हुआ।''
Next Post Previous Post

कॉपीराइट अस्वीकरण(CopyRight Disclaimer)

Theft of any original content is a crime punishable by copyright law. We strongly oppose it and follow all these rules. https://www.vegamoviez.in.net/ neither supports nor promotes any type of torrent or piracy website. In this post you have only been given information about the film. If you want to watch a movie, you can watch it in theaters and on OTT platforms.