Animal Box Office Day 5-6: Eyes Rupees 500-600 crore worldwide collection

 


रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल मिश्रित समीक्षाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसा लगता है कि बुखार जल्द ही ख़त्म नहीं होगा क्योंकि सप्ताह के दिनों में भी लोगों की संख्या लगातार बनी हुई है। सोमवार की महत्वपूर्ण परीक्षा अच्छे अंकों से पास करने के बाद मंगलवार को इसमें बमुश्किल गिरावट दर्ज की गई। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 39 करोड़ रुपये की कमाई की है.

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के बाद 63.8 करोड़ रुपये की दमदार शुरुआत की थी। फिल्म ने अगले दिनों में 66.7 करोड़ रुपये और 71.46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे पहले सप्ताहांत का कलेक्शन 250 करोड़ रुपये से अधिक हो गया। इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक, अपने पहले सोमवार को फिल्म 43.96 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही और मंगलवार का कलेक्शन 39.8 करोड़ रुपये रहा। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ के अनुसार, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 481 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।


एनिमल घरेलू और दुनिया भर में रणबीर कपूर की दूसरी सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है। फिल्म ने ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब संजू की 342 करोड़ रुपये की घरेलू और लगभग 590 करोड़ रुपये की वैश्विक कमाई की बराबरी करने की ओर अग्रसर है। बॉक्स ऑफिस के रुझान को ध्यान में रखते हुए, फिल्म आने वाले दिनों में 500 रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी, जब तक कि शाहरुख खान की डंकी 22 दिसंबर, 2023 को घरेलू बाजार में टिकट खिड़की पर नहीं आ जाती। ए सर्टिफिकेट और लगभग तीन होने के बावजूद -डेढ़ घंटे की रन-टाइम फिल्म, एनिमल ने सकारात्मक चर्चा के कारण प्रतिबंधों का उल्लंघन किया है और करती रहेगी।

यह फिल्म बलबीर सिंह नाम के एक टाइकून और उनके बेटे रणविजय सिंह, जिनकी भूमिका क्रमशः अनिल कपूर और रणबीर कपूर ने निभाई है, के बीच की जटिल गतिशीलता पर आधारित है। फिल्म में बॉबी देओल प्रतिपक्षी अबरार हक की भूमिका में हैं और रश्मिका मंदाना रणविजय की पत्नी गीतांजलि की भूमिका में हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेवा, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियो द्वारा समर्थित, यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Next Post Previous Post

कॉपीराइट अस्वीकरण(CopyRight Disclaimer)

Theft of any original content is a crime punishable by copyright law. We strongly oppose it and follow all these rules. https://www.vegamoviez.in.net/ neither supports nor promotes any type of torrent or piracy website. In this post you have only been given information about the film. If you want to watch a movie, you can watch it in theaters and on OTT platforms.